SAHARSA LATEST NEWS
SAHARSA LATEST NEWS
ARARIA LATEST NEWS
SAHARSA LATEST NEWS
SAHARSA LATEST NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS

Disclaimer

ang Indiannews.com के लिए अस्वीकरण

1. वेबसाइट www.ang Indianews.com (“वेबसाइट”) पर दी गई जानकारी केवल सामान्य सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए है। हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं कि जानकारी सटीक और अद्यतित है, लेकिन हम वेबसाइट पर मौजूद जानकारी की पूर्णता, सटीकता, विश्वसनीयता, उपयुक्तता या उपलब्धता के बारे में किसी भी प्रकार की व्यक्त या निहित कोई वारंटी या प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। .

2. वेबसाइट की सामग्री का उद्देश्य पेशेवर सलाह का विकल्प नहीं है, जिसमें कानूनी, वित्तीय या चिकित्सा सलाह शामिल है, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं है। अपनी किसी भी विशिष्ट चिंता के संबंध में हमेशा योग्य पेशेवरों की सलाह लें।

3. हालांकि हम वेबसाइट को सुचारू रूप से चालू रखने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं, लेकिन हमारे नियंत्रण से परे तकनीकी मुद्दों के कारण वेबसाइट अस्थायी रूप से अनुपलब्ध है, इसके लिए हम कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं और इसके लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।

4. वेबसाइट पर लेखों, ब्लॉग पोस्ट और टिप्पणियों में व्यक्त किए गए विचार और राय संबंधित लेखकों के हैं और जरूरी नहीं कि वे एएनजी इंडिया न्यूज टीम की आधिकारिक नीति या स्थिति को दर्शाते हों।

5. तीसरे पक्ष की वेबसाइटों या संसाधनों के किसी भी लिंक को शामिल करने का मतलब यह नहीं है कि उनमें व्यक्त विचारों की सिफारिश या समर्थन किया गया है। उन साइटों और संसाधनों की प्रकृति, सामग्री और उपलब्धता पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है।

6. हम वेबसाइट पर या उससे प्रेषित किसी भी जानकारी की सुरक्षा की गारंटी नहीं देते हैं। उपयोगकर्ता अपनी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्वयं सावधानी बरतने के लिए जिम्मेदार हैं।

7. वेबसाइट में उपयोगकर्ता-जनित सामग्री जैसे टिप्पणियाँ और फ़ोरम पोस्ट शामिल हो सकते हैं। हम ऐसी सामग्री की सटीकता, अखंडता या गुणवत्ता का समर्थन या गारंटी नहीं देते हैं। उपयोगकर्ता अपनी सामग्री के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं और उन्हें लागू कानूनों और विनियमों का पालन करना होगा।

8. अंग इंडिया न्यूज़ टीम बिना किसी पूर्व सूचना के वेबसाइट पर किसी भी सामग्री को संशोधित करने, अपडेट करने या हटाने का अधिकार सुरक्षित रखती है।

9. हम किसी भी उद्देश्य के लिए वेबसाइट पर प्रदान की गई जानकारी और सेवाओं की उपयुक्तता के बारे में कोई प्रतिनिधित्व या वारंटी नहीं देते हैं। ऐसी जानकारी पर आपके द्वारा की गई कोई भी निर्भरता पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है।

10. वेबसाइट में विज्ञापन और प्रायोजित सामग्री हो सकती है। हम किसी भी विज्ञापन या प्रायोजित सामग्री की सटीकता, वैधता या सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं।

11. हम वेबसाइट तक आपकी पहुंच या उपयोग से होने वाली किसी भी प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, परिणामी या दंडात्मक क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

12. वेबसाइट भारत में स्थित उपयोगकर्ताओं के लिए है। हम इस बात का कोई प्रतिनिधित्व नहीं करते कि वेबसाइट पर मौजूद सामग्री उपयुक्त है या अन्य स्थानों पर उपयोग के लिए उपलब्ध है।

13. वेबसाइट तक पहुंच और उपयोग करके, आप वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न होने वाले किसी भी दावे, क्षति, हानि, देनदारियों और खर्चों से एंज इंडिया न्यूज टीम और उसके प्रतिनिधियों को क्षतिपूर्ति करने और हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं।

14. वेबसाइट पर मौजूद सभी सामग्रियों और सामग्री पर कॉपीराइट और अन्य बौद्धिक संपदा अधिकार एंज इंडिया न्यूज टीम के स्वामित्व में हैं, जब तक कि अन्यथा न कहा गया हो। वेबसाइट पर किसी भी सामग्री या सामग्री का अनधिकृत उपयोग निषिद्ध है।

15. अंग इंडिया न्यूज़ टीम बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय इस अस्वीकरण को बदलने, संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखती है।

16. वेबसाइट या इस अस्वीकरण के संबंध में किसी भी चिंता या पूछताछ के लिए, आप हमसे nandu@angindianews.com पर या हमारे कार्यालय ANG India NEWS, श्रीनायक परिसर, डोमिनोज़ पिज्जा के पास, राष्ट्रीय राजमार्ग 31, पूर्णिया, बिहार 854301 पर जाकर संपर्क कर सकते हैं। भारत।

17. वेबसाइट उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग कर सकती है। वेबसाइट का उपयोग करके, आप हमारी गोपनीयता नीति के अनुसार कुकीज़ के उपयोग के लिए सहमति देते हैं।

18. वेबसाइट पर दी गई जानकारी समय के साथ पुरानी हो सकती है। हम वेबसाइट पर किसी भी जानकारी को अद्यतन या संशोधित करने का कोई दायित्व नहीं लेते हैं।

19. हम वायरस या अन्य हानिकारक घटकों के कारण होने वाले किसी भी नुकसान या क्षति के लिए सभी दायित्वों को अस्वीकार करते हैं जो वेबसाइट तक आपकी पहुंच या उपयोग के कारण आपके कंप्यूटर उपकरण, सॉफ़्टवेयर, डेटा या अन्य संपत्ति को संक्रमित कर सकते हैं।

20. यह अस्वीकरण 01 जनवरी 2024 से प्रभावी है।

Welcome Back!

Login to your account below

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.