SAHARSA LATEST NEWS
SAHARSA LATEST NEWS
ARARIA LATEST NEWS
SAHARSA LATEST NEWS
SAHARSA LATEST NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS
PURNIA NEWS

DMCA

प्रभावी तिथि: 01 जुलाई 2023

अंग इंडिया न्यूज़ में, हम दूसरों के बौद्धिक संपदा अधिकारों का गहरा सम्मान करते हैं और अपने उपयोगकर्ताओं से भी यही उम्मीद करते हैं। डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट (“डीएमसीए”) के अनुपालन में, हमने अपनी वेबसाइट पर कॉपीराइट उल्लंघन के दावों को संबोधित करने के लिए निम्नलिखित नीति तैयार की है। इस नीति का उद्देश्य कॉपीराइट स्वामियों, उनके प्रतिनिधियों और हमारे उपयोगकर्ताओं को कथित उल्लंघन के नोटिस जमा करने और उनका जवाब देने में सहायता करना है।

1. कॉपीराइट उल्लंघन की रिपोर्ट करना

यदि आपको लगता है कि हमारी वेबसाइट पर आपके कॉपीराइट कार्य का उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमारे नामित कॉपीराइट एजेंट को एक लिखित अधिसूचना (“डीएमसीए नोटिस”) जमा करें जिसमें निम्नलिखित विवरण हों:

– उल्लंघन का दावा किए गए कॉपीराइट कार्य की पहचान, या यदि कई कॉपीराइट कार्य शामिल हैं, तो ऐसे कार्यों की एक प्रतिनिधि सूची।
– उल्लंघनकारी या उल्लंघनकारी गतिविधि का विषय होने का दावा की गई सामग्री की पहचान, साथ ही सामग्री का पता लगाने के लिए पर्याप्त जानकारी (उदाहरण के लिए, उल्लंघनकारी पृष्ठ का यूआरएल)।
– आपकी संपर्क जानकारी, जिसमें आपका पूरा नाम, डाक पता, टेलीफोन नंबर और ईमेल पता शामिल है।
– एक बयान जिसमें कहा गया है कि आपको अच्छा विश्वास है कि जिस तरह से शिकायत की गई है, कॉपीराइट सामग्री का उपयोग कॉपीराइट स्वामी, उसके एजेंट या कानून द्वारा अधिकृत नहीं है।
– एक बयान जिसमें कहा गया है कि अधिसूचना में दी गई जानकारी सटीक है, और झूठी गवाही के दंड के तहत, आप कथित रूप से उल्लंघन किए गए विशेष अधिकार के मालिक की ओर से कार्य करने के लिए अधिकृत हैं।
– कॉपीराइट स्वामी या उनकी ओर से कार्य करने के लिए अधिकृत व्यक्ति का इलेक्ट्रॉनिक या भौतिक हस्ताक्षर।

कृपया हमारे नामित कॉपीराइट एजेंट को DMCA नोटिस भेजें:

नाम: कृष्णा
ईमेल: nandu@angindianews.com

2. प्रति-सूचना

यदि आपको लगता है कि हमारी वेबसाइट पर आपके द्वारा पोस्ट की गई सामग्री किसी गलती या गलत पहचान के कारण हटा दी गई थी या अक्षम कर दी गई थी, तो आप हमारे नामित कॉपीराइट एजेंट के साथ एक प्रति-सूचना (“प्रति-सूचना”) दर्ज कर सकते हैं। प्रति-नोटिस में शामिल होना चाहिए:

– हमारी वेबसाइट पर हटाई गई सामग्री और उसके पिछले स्थान की पहचान।
– आपकी संपर्क जानकारी, जिसमें आपका पूरा नाम, डाक पता, टेलीफोन नंबर और ईमेल पता शामिल है।
– एक बयान जिसमें कहा गया है कि आपको अच्छा विश्वास है कि गलती या गलत पहचान के परिणामस्वरूप सामग्री को हटा दिया गया था या अक्षम कर दिया गया था।
– न्यायिक जिले में संघीय अदालत के क्षेत्राधिकार पर सहमति देने वाला एक बयान जहां आपका पता स्थित है, या यदि आपका पता संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर है, तो न्यायिक जिले में संघीय अदालत के क्षेत्राधिकार जहां हमारी वेबसाइट स्थित है।
– एक इलेक्ट्रॉनिक या भौतिक हस्ताक्षर.

कृपया प्रति-नोटिस हमारे नामित कॉपीराइट एजेंट को भेजें:

नाम: कृष्णा
ईमेल: nandu@angindianews.com

3. बार-बार उल्लंघन करने वाले

डीएमसीए के अनुसार, हम बार-बार कॉपीराइट का उल्लंघन करने वाले उपयोगकर्ताओं द्वारा हमारी वेबसाइट तक पहुंच समाप्त कर देंगे।

4. उल्लंघनकारी सामग्री को हटाना

वैध DMCA नोटिस प्राप्त होने पर, हम कथित रूप से उल्लंघनकारी सामग्री को तुरंत हटा देंगे या उस तक पहुंच को अक्षम कर देंगे। हम सामग्री पोस्ट करने वाले उपयोगकर्ता को भी सूचित करेंगे और उन्हें प्रतिक्रिया देने का अवसर प्रदान करेंगे। यदि उपयोगकर्ता एक वैध प्रति-सूचना प्रस्तुत करता है, तो हम 10 से 14 व्यावसायिक दिनों के भीतर सामग्री को पुनर्स्थापित कर सकते हैं, जब तक कि कॉपीराइट स्वामी उपयोगकर्ता को उल्लंघनकारी गतिविधि में शामिल होने से रोकने के लिए अदालत के आदेश की मांग करते हुए कार्रवाई नहीं करता।

5. अस्वीकरण

एंज इंडिया न्यूज सक्रिय रूप से उल्लंघनकारी सामग्री की निगरानी या तलाश नहीं करता है, न ही हम अपने उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री को नियंत्रित करते हैं। हम किसी भी उल्लंघनकारी सामग्री की पहचान करने और हमें उचित DMCA नोटिस प्रदान करने के लिए कॉपीराइट स्वामियों पर भरोसा करते हैं। हमारी वेबसाइट पर इसके उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई किसी भी उल्लंघनकारी सामग्री के लिए हमें उत्तरदायी नहीं ठहराया जा सकता है।

कृपया ध्यान दें कि यह DMCA नीति केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान की गई है और इसमें कानूनी सलाह शामिल नहीं है। यदि आपके पास DMCA या अपने अधिकारों के बारे में कोई प्रश्न है, तो किसी वकील या कानूनी पेशेवर से परामर्श करना उचित है।

Welcome Back!

Login to your account below

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.